The Kerala Story के निर्माताओं ने आगामी फिल्म बस्तर की घोषणा की, 2024 में होगी रिलीज

मुंबई : ‘द केरल स्टोरी’ के निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल शाह की जोड़ी ने सोमवार को अपनी अगली फिल्म 'बस्तर' की घोषणा की.

बस्तर सच्ची घटनाओं होगी पर आधारित:

निर्माताओं के अनुसार, 'बस्तर' सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी और बड़े पर्दे पर पांच अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी. शाह के सनशाइन पिक्चर्स के बैनर तले बनने वाली आगामी फिल्म की घोषणा कंपनी के ट्विटर पेज पर की गई. कंपनी ने ट्वीट में लिखा कि अपनी आगामी फिल्म ‘बस्तर’ को पेश कर रहे हैं. एक और दिलचस्प सच्ची घटना को देखने के लिए तैयार हो जाइये, जो आपको स्तब्ध कर देगी. कैलेंडर में पांच अप्रैल, 2024 की तारीख को चिन्हित कर लीजिए.'द केरल स्टोरी' में दर्शाया गया था कि कैसे केरल की महिलाओं को आतंकवादी समूह इस्लामिक स्टेट (आईएस) ने धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया और संगठन में भर्ती कराया. राजनीतिक वर्गों में इसके समर्थन और विरोध में अनेक रुख सामने आये.

फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने का फैसला:

यह फिल्म, 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई के साथ 2023 की सबसे सफल फिल्मों में से एक के रूप में उभरी जिसे पश्चिम बंगाल सरकार ने समुदायों के बीच तनाव के डर से प्रतिबंधित कर दिया था. तमिलनाडु के सिनेमाघरों ने कानून-व्यवस्था की स्थिति और दर्शकों की कम उपस्थिति का हवाला देते हुए फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने का फैसला किया था. फिल्म को मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और हरियाणा समेत भारतीय जनता पार्टी शासित राज्यों में कर मुक्त कर दिया गया था. 'द केरल स्टोरी' में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बालानी और सिद्धि इदनानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. सोर्स भाषा