इंडिगो फ्लाइट में सोने का नाटक कर शख्स ने महिला से की छेड़छाड़, पकड़े जाने पर मांगने लगा माफी

मुंबईः मुंबई-गुवाहटी की फ्लाइट से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. शनिवार देर रात फ्लाइट में एक शख्स ने महिला के पास बैठ सोने का नाटक करते हुए उससे छेड़खानी करने की कोशिश की. फ्लाइट की धीमी लाइटों में शख्स ने महिला के पास सोने का नाटक करते हुए सर झुका दिया उसके शरीर पर हाथ फेंरने लगा. 

दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात 9 बजे इंडिगो एयरलाइन्स की फ्लाइट 6E-5319 मुंबई से गुवाहाटी के लिए चली थी. महिला ने बताया कि रात होने पर धीमी कैबिन की लाइटों में वो पैसेंजर सीट की आर्मरेस्ट्स नीचे करके सो गई. महिला के बगल में एक शख्स बैठा था. जिसने सोने का नाटक करते हुए आर्मरेस्ट ऊपर कर महिला की ओर सर झुका लिया. ऐसे में महिला को अजीब सा महसूस हुआ लेकिन उसने दुबारा से बगल में बैठा एक शख्स उनकी तरफ झुका है. 

शख्स के इरादे भापने के लिए महिला ने नहीं दिया कोई रिएक्शनः
इसके बाद महिला ने महसूस किया कि शख्स ने अपना हाथ उनके ऊपर रखा है. इस दौरान महिला ने पाया कि आरोपी आंखें बंद करके सोने का नाटक कर रहा है. तो महिला ने भी आरोपी के मन की बात पता लगाने के लिए आंखे बंद करके सोने का नाटक किया. ऐसे में आरोपी महिला के शरीर पर हाथ फेरने लगा. हालांकि महिला ने इस पर भी कोई रिएक्शन नहीं दिया. महिला ने कहा कि मैं बिल्कुल फ्रीज हो गई. चिल्लाना चाहती थी लेकिन चिल्ला नहीं पाई. 

जब महिला शख्स की मंशा को भाप गयी तो उसने जोर से चिल्ला कर कैबिन क्रू को बुलाया. और रोते हुए पूरी आपबीती बतायी. इस दौरान आरोपी महिला से माफी मांगने लगा. जिसके बाद आरोपी पैसेंजर को गिरफ्तार कर लिया गया. महिला ने आरोपी के खिलाफ सैक्शुअल हैरसमेंट का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ जारी है.