जेल से रिहाई के बाद मनीष सिसोदिया का बयान, कहा-सच्चाई की जीत हुई, जल्द ही केजरीवाल भी बाहर आएंगे

जेल से रिहाई के बाद मनीष सिसोदिया का बयान, कहा-सच्चाई की जीत हुई, जल्द ही केजरीवाल भी बाहर आएंगे

नई दिल्ली: जेल से रिहाई के बाद मनीष सिसोदिया का बयान सामने आया है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि सच्चाई की जीत हुई. जल्द ही केजरीवाल भी बाहर आएंगे. सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल ईमानदारी के प्रतीक है. हमारा असली सारथी जेल में बंद है. हमारे खिलाफ साजिश की गई. तानाशाही के खिलाफ एकजुट होने की जरूरत है. 

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और AAP नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि अरविंद केजरीवाल का नाम आज पूरे देश में ईमानदारी का प्रतीक बन गया है. भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने के बावजूद एक राज्य में एक उदाहरण नहीं दे पाई.इसी छवि को बिगाड़ने के लिए ये सारे षडयंत्र रचे जा रहे हैं.जनता के दिलों के दरवाजे खुले हुए हैं. आप जेल के दरवाजे बंद कर सकते हैं लेकिन जनता के दिलों के दरवाजे बंद नहीं कर सकते हैं.

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और AAP नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि इन आंसुओं ने ही मुझे ताकत दी है.मुझे उम्मीद थी कि 7-8 माह में न्याय मिल जाएगा लेकिन कोई बात नहीं 17 माह लग गए. 17 माह लग गए लेकिन जीत ईमानदारी और सच्चाई की हुई है.भगवान के घर में देर है अंधेर नहीं है. उन्होंने(भाजपा) बहुत कोशिशें की.उन्होंने सोचा अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को जेल में डालेंगे तो हम सड़ जाएंगे.