MC Stan ने खोली Archana Gautam की पोल, कही ये बातें

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का गेम खत्म हो चुका है एमसी स्टेन (MC Stan) ने शो की ट्रॉफी अपने नाम की है. प्रियंका और शिव के जीतने के कयास लगाए जा रहे थे लेकिन एमसी में बाजी मार ली और शो के विनर बन गए. अब उन्हें अर्चना गौतम के बारे में बात करते हुए देखा गया.

एमसी स्टेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपनी शो की जर्नी के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. जब उनसे शो के कंटेस्टेंट्स के साथ दोस्ती रखने के बारे में पूछा गया तो अर्चना का नाम लेते हुए उन्होंने कहा कि वह एक ऐसी सदस्य हैं जिनके साथ वो कभी भी दोस्ती नहीं करना चाहेंगे.

रैपर ने कहा कि मैं जीत के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं मैंने जब घर में एंट्री की थी तो मुझे नहीं पता था कि गेम कैसे खेलना है. घर में हुई दोस्ती को बाहर निभाने की बात पर उन्होंने कहा कि वह मंडली के साथ अपनी दोस्ती बाहर भी बरकरार रखेंगे.

अर्चना को लेकर स्टेन ने कहा कि वह बहुत चालू लड़की है हमेशा किरकिर करती रहती है और उसके 16 चेहरे हैं और बार-बार फ्लिप करती रहती है. वो हर 5 मिनट में पलट जाती है और फुटेज लेने के लिए हम से लड़ाई कर रही थी. रैपर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.