बिग बॉस फिनाले में इन 5 कंटेंस्टेंट्स की हुई एंट्री, आखिर किसके हाथ लगेगी ट्रॉफी

मुंबई: अब सिर्फ कुछ दिनों बाद बिग बॉस 16 का द एंड होने जा रहा है, और फिर बिग बॉस 16 को उसका विनर भी मिल जाएगा. यकीनन बिग बॉस लवर्स शो को काफी मिस करेंगे, क्योंकि वे पूरी तरह इस शो से जुड़ जाते हैं और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट और ट्वीट्स करते हैं.

अब शो को लेकर नया अपडेट सामने आ रहा है, जी हां!!! दरअसल शो को उसके टॉप 5 कंटेंस्टेंट मिल चुके हैं. जैसा कि पिछले हफ्ते सुंबुल तौकीर खान घर से बेघर हुईं और अब एक मिड एविक्शन भी होने वाला है, जिसके बाद शो को उसका टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल जाएगा.

इस वक्त बिग बॉस के घर में छह कंटेस्टेंट्स हैं, जिसमें शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम और शालीन भनोट शामिल है. अब आने वाले एपिसोड मे कुछ फैंस शो में आयेंगे और लाइव वोटिंग करेंगे, फैंस से मिले वोटों के आधार पर बिग बॉस घर से बेघर होने वाले एक कंटेंस्टेंट का नाम ऐलान करेंगे.

रिपोर्ट्स की मानें तो निमृत कौर एविक्ट हो चुकी हैं. यानी कि फिनाले के कुछ दिन पहले ही निमृत का पत्ता कट गया, निमृत का नाम सुन उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है. सोशल मीडिया पर फैंस नाराजगी जता रहें हैं, जबकि वहीं कुछ लोग निमृत के एविकशन से काफी खुश भी हैं.

निमृत के एविक्ट होने के बाद अब घर में प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टेन, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और शालीन भनोट बचे हैं और ये बिग बॉस के टॉप 5 फाइनलिस्ट बन चुके हैं. वहीं ट्रॉफी की बात करें तो सोशल मीडिया पर अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रियंका, शिव और एमसी में से किसी एक के पास ट्रॉफी आ सकती है.