Sawai Madhopur News: नाबालिग किशोरी का अपहरण कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बौंली (सवाई माधोपुर): पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय बौंली द्वारा पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज अपहरण व दुष्कर्म प्रकरण में त्वरित कार्रवाई को अंजाम दिया है. सीओ मीना मीणा ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 15 वर्षीय नाबालिक किशोरी से अपहरण व दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है. प्रकरण 12 नवंबर 2023 को बौंली थाना पर दर्ज हुआ था.जिसमें आरोपी जितेंद्र योगी को मलारना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है.

सीओ मीना मीणा ने बताया कि 12 नवंबर 2023 को पीड़िता के भाई ने अपनी 15 वर्षीय नाबालिग बहन के अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें गोलू महावर नामक युवक के विरुद्ध अपहरण का आरोप लगाया था.पीड़िता के भाई ने बताया था कि 11 नवंबर से ही उसकी नाबालिग बहन लापता थी. जिसका गोलू महावर नमक युवक ने अपहरण कर लिया. 13 नवंबर को बौंली थाना पुलिस ने नाबालिग किशोरी को दस्तयाब किया.

नाबालिक किशोरी ने बताया कि जितेंद्र योगी पुत्र चिरंजी निवासी मलारना उसे 11 नवंबर की रात बाइक पर बैठाकर लालसोट ले गया था और पूरी रात एक होटल में रुका था. नाबालिक किशोरी के बयान के आधार पर बौली थाना पर पोक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया. 

वहीं आरोपी को उसके गांव से डिटेन कर सीओ कार्यालय बौली पर गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में यह भी सामने आ रहा है कि एक अन्य युवक चार माह से पीड़िता के संपर्क में है और दो-तीन बार दौसा व डोसी आदि स्थानों पर उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है.पूरे मामले को लेकर डिप्टी मीना मीणा जांच में जुटी हुई है.बहरहाल थाना पुलिस ने आरोपी जितेंद्र योगी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.