Rajasthan Election 2023: राजस्थान में महिलाओं के साथ हो रहा दुर्व्यवहार, सीकर में सभा के दौरान हिमंता बिस्वा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

राजस्थानः असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा आज राजस्थान के दौरे पर रहे. सीएम ने सीकर के रींगस में सभा को संबोधित किया और कहा कि राजस्थान में हर दूसरे-तीसरे दिन प्रदेश में महिलाओं से दुर्व्यवहार हो रहा है. यहां महिलाएं सुरक्षित नहीं है. सीएम सरमा ने कहा कि राजस्थान दुष्कर्म के मामले में देश भर में नंबर वन बन गया है. लेकिन जिस राज्य में भाजपा की सरकार है आप महिला का अपमान करो. उधर दो मिनट में यमराज उठाकर ले जाएगा. अगर कोई महिला को गलत नजर से देखता है तो उसका यमराज के घर जाना तय है. भाजपा की सरकार बनने के एक महीने बाद पूरे राजस्थान में अगर रात को 2 बजे भी महिला घर से बाहर निकलेगी तो उसका कोई रास्ता नहीं रोक सकेगा. ये मेरा आपसे वादा है. 

वहीं राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है, पेपर लीक होने से युवा परेशान हैं. योजनाओं में भ्रष्टाचार किया जा रहा है. दलितों के साथ अत्याचार हो रहा है. इस कांगेस सरकार ने राजस्थान का सम्मान और गरिमा खो दी है. इस गरिमा और सम्मान को हमें वापस लाना है. इसके लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को कमल का बटन दबाना है. 

उन्होंने पेपर लीक पर भी प्रदेश सरकार पर जमकर साधा निशाना कि भाजपा सरकार बनने पर मेरिट के आधार पर नियुक्ति का आश्वासन दिया. असम सीएम सरमा ने भाजपा सरकार आने पर गैस सिलेंडर सस्ता होने का आश्वासन दिया. सरमा ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत ने अपने विधायकों को राजस्थान के लोगों को लूटने का लाइसेंस दे रखा है. इसलिए दे दी गई ताकि गहलोत सीएम बने रहे.