Rajasthan: धौलपुर में ASI को बदमाशों ने अगवा कर की मारपीट, MP बॉर्डर पर छोड़कर हुए फरार; जांच में जुटी पुलिस

धौलपुर: धौलपुर जिले मे गुरुवार देर रात अपने दोस्त के साथ प्राइवेट कार से जा रहे सदर थाने के एएसआई का स्कार्पियो सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया एएसआई और उसके साथी की मारपीट करने के बाद बदमाश दोनों को मध्य प्रदेश की सीमा में छोड़कर भाग निकले बदमाशों के भागने की सूचना पर सीओ सिटी ने पीछा कर मध्य प्रदेश से स्कॉर्पियो गाड़ी को जब्त कर लिया है.

जबकि बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गए. सदर थाने में तैनात पीड़ित एएसआई रविंद्र सिंह ने बताया कि वह अपने दोस्त रामदीन कुशवाहा के साथ थाने से प्राइवेट कार में घर जा रहे थे. इसी झगड़े की सूचना पर जैसे ही वह नारायण ढाबे के पास पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद स्कॉर्पियो सवार नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें जबरन मारपीट करते हुए कार से बाहर निकाल लिया जिसके बाद बदमाश एएसआई और उसके दोस्त को स्कॉर्पियो में डालकर मध्य प्रदेश की ओर भाग निकले. 

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में बाबा देवपुरी के मंदिर के पास बदमाश एएसआई और उसके साथी को छोड़कर भाग निकले इसी दौरान नकाबपोश बदमाशों ने एएसआई की प्राइवेट कार में तोड़ फोड़ कर उसे वाटर वर्क्स चौराहे पर खड़ा कर दिया जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश स्कॉर्पियो से मध्य प्रदेश के मुरैना जिले की ओर भाग निकले घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी ओमप्रकाश मीणा के साथ को सीओ सिटी सुरेश सांखला वाटर वर्क्स चौराहे पर पहुंचे. 

जहां पीड़ित एएसआई से बातचीत करने के बाद सीओ सिटी सुरेश सांखला, साइबर सेल प्रभारी राजकुमार मीना मध्य प्रदेश में पहुंचे जहां पुलिस को पीछा करते देख बदमाश स्कॉर्पियो को मुरैना जिले में छोड़कर भाग निकले जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. पीड़ित ने देर रात को निहालगंज थाने में मामला दर्ज कराया है. जिस मामले में पीड़ित ने बताया है कि स्कार्पियो सवार बदमाश एएसआई और उसके साथी के मोबाइल और पैसे छीन कर ले गए.