पिछले साल दीपिका कक्कड़ का हुआ था मिसकैरज, पति शोएब ने किया खुलासा

मुंबई: Dipika Kakar और Shoaib Ibrahim ने आज अपने फैंस के साथ एक गुड न्यूज़ शेयर की है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठे हैं और सोशल मीडिया पर इस कपल को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है.

दरअसल दोनों के घर जल्द ही किलारियां गूंजने वाली हैं. जी हां!! खबर पक्की है, दीपिका प्रेग्नेंट हैं. वैसे तो दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर कई दिनों से खबरें आ रहीं थीं, लेकिन अबतक इस कपल ने चुप्पी साधी हुई थी, हालांकि अब खुलासा कर दिया है.

दीपिका और शोएब इब्राहिम जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं, इसकी जानकारी दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर दी है. ये खुशियां इनके जीवन में शादी के चार साल बाद आ रही है.

इस गुड न्यूज को साझा करने के साथ ही कपल ने एक शॉकिंग खुलासा भी किया. शोएब ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में बताया कि पिछले साल दीपिका का मिसकैरज हुआ था, जिसकी वजह से वह पूरी तरह टूट गईं थीं.

शोएब ने कहा, "दीपिका तीन महीने की प्रेग्नेंट हैं. पिछले कई दिनों से हम वीडियो नहीं बना पा रहे हैं. इसकी कुछ वजहें थीं. पर हां अब हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि दीपिका और मैं पेरेंट्स बनने वाले हैं. हमारी जिंदगी का खुशनुमा लम्हा है. कई सारे मिक्स इमोशन्स हैं. आगे उन्होंने कहा कि हमने ये खबर आपसे पहले नहीं बताई, क्योंकि बड़े बुजुर्गों और डॉक्टर्स ने बताने के लिए मना किया था. कहा था कि जब तक तीन महीने ना हो जाएं किसी को मत बताइयेगा."

आगे शॉकिंग खुलासा करते हुए अभिनेता ने कहा, "पिछले साल फरवरी में दीपिका का मिसकेरज हुआ था. दीपिका 4 या 6 हफ्तों की प्रेग्नेंट थीं, पर उनका मिसकेरज हो गया, जिसकी वजह से दीपिका काफी टूट गई थीं. मिसकेरज के बाद दीपिका मानसिक और शारीरिक दोनों परेशानियों से गुजरीं. दीपिका को इस दुख से बाहर आने में काफी समय लग गया था."