Motorola Edge 40 Neo कल भारत में होगा लॉन्च, जानिए अपेक्षित कीमत, स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : 'मोटोरोला एज 40 नियो' यूरोप में अपनी शुरुआत के ठीक बाद 21 सितंबर को भारतीय स्मार्टफोन बाजार में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. हालाँकि विदेशों में इसकी उपलब्धता के कारण इसके कई स्पेसिफिकेशन पहले ही सामने आ चुके हैं, लेकिन कीमत को लेकर रहस्य बना हुआ है. हालाँकि, इस 5G स्मार्टफोन का बेसब्री से इंतजार करने वालों के लिए एक अच्छी खबर है, इसकी आधिकारिक रिलीज से ठीक पहले कीमत लीक हो गई है.

नया मोटोरोला एज 40 नियो भारत में 24,999 रुपये की कीमत के साथ आएगा. यह कीमत 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए होने की उम्मीद है. 5G फोन फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा क्योंकि इसके लिए टीज़र इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर डाल दिए गए हैं.

मोटोरोला एज 40 नियो के स्पेसिफिकेशन:

मोटो एज 40 नियो मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 प्रोसेसर द्वारा संचालित है. इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट और 409ppi की पिक्सेल घनत्व के साथ 6.55-इंच pOLED 10-बिट pOLED स्क्रीन है. यह शीर्ष केंद्र में एक पंच-होल कटआउट के साथ एक घुमावदार डिस्प्ले डिज़ाइन प्रदान करता है. रियर पैनल पर भी लेदर फिनिश है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 के साथ प्री-लोडेड आता है. मोटोरोला भविष्य के दो एंड्रॉइड वर्जन अपग्रेड प्रदान करेगा, एंड्रॉइड 14 और एंड्रॉइड 15. यह इसे भविष्य-प्रूफ फोन बनाता है. यह हैंडसेट अन्य मोटोरोला स्मार्टफोन की तरह ही स्टॉक एंड्रॉइड इंटरफ़ेस के साथ आता है.

अन्य स्पेसिफिकेशन: 

ऑप्टिक्स के संदर्भ में, मोटो एज 40 नियो में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा शामिल है. इसमें 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर है जो डेप्थ और मैक्रो मोड को सपोर्ट करता है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, डिवाइस 32-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे से लैस है. 68W फास्ट चार्जिंग तकनीक के समर्थन के साथ एक सामान्य इसमें 5,000mAh की बैटरी भी है. नए मोटो फोन में डॉल्बी एटमॉस ऑडियो और मोटो स्पैटियल साउंड के साथ स्टीरियो स्पीकर भी हैं.