मौनी रॉय ने दिखाईं अपनी बोल्ड अदाएं, फैंस बोले- Hot

मुंबई: बीटाउन से लेकर टीवी इंडस्ट्री में भी कई ऐसी एक्ट्रेसेस जो अपनी टॉन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, उनमें से एक मौनी रॉय भी हैं, जो अधिकतर ही अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लांट करती रहती हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर आपको उनकी एक से एक हॉट और बोल्ड तस्वीरें देखने को मिलेंगी.

अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मौनी लगातार फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं, लगभग उनका हर पोस्ट लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब हो जाता है. अब एक्ट्रेस का लेटेस्ट पोस्ट सुर्खियों में आ गया है. इस फोटो में भी एक्ट्रेस अपनी स्लिम ट्रिम बॉडी फ्लॉन्ट कर रहीं हैं.

एक्ट्रेस ने अपनी बेहद ही बोल्ड फोटो शेयर की है, जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देख फैंस के होश उड़ गए हैं. मौनी रॉय की इन तस्वीरों को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. हालांकि कई बार मौनी अपनी बोल्ड फोटोज के चक्कर में बुरी तरह ट्रोल भी हो जाती हैं.

मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ पिक्चर्स शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने पिंक कलर की ब्रालेट के साथ श्रग पहना हुआ है. इस आउटफिट में मौनी अपनी पतली कमरिया फ्लांट कर रहीं हैं. इस आउटफिट में खुले बालों में एक से एक कातिलाना पोज देकर मौनी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस बार बार देख रहें हैं और खूब रिएक्शन दे रहें हैं. कोई उन्हें हॉट कह रहा है तो कोई किलर.

 

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)