एमएस धोनी के इस खास प्लेयर ने क्रिकेट को कहा अलविदा, बोले- ये मेरा आखिरी सीजन होगा

एमएस धोनी के इस खास प्लेयर ने क्रिकेट को कहा अलविदा, बोले- ये मेरा आखिरी सीजन होगा

नई दिल्लीः दुनिया के दिग्गज क्रिकेटर में शुमार और वेस्टइंडीज की टीम के पूर्व बल्लेबाज ड्वेन ब्राबो ने रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया है. CPL 2024 के दौरान खिलाड़ी ने लीग से भी संन्यास का निर्णय लिया है. संन्यास के साथ उन्होंने बताया की यह उनका आखिरी टूर्नामेंट होगा. जबकि इससे पहले साल 2021 में खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके है. 

ड्वेन ब्रावो ने अपने संन्यास का ऐलान करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा कि यह एक शानदार यात्रा रही. आज मैं cplt 20 से अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा करना चाहता हूं. यह सीज़न मेरा आखिरी सीज़न होगा. और मैं अपने कैरेबियाई लोगों के सामने अपना अंतिम पेशेवर टूर्नामेंट खेलने के लिए उत्सुक हूं! जहां यह सब मेरे लिए शुरू हुआ और मेरी टीम के साथ समाप्त होगा जिसे मैंने शुरुआत से बनाने में मदद की है. 

बता दें कि इससे पहले ड्वेन ब्राबो ने साल 2021 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. और अब इसके बाद खिलाड़ी ने सीपीएल से अलविदा कहा है. ब्रावो ने 10 से भी ज्यादा साल त्रिनबागो नाइट राइडर्स से जुड़े रहे. खिलाड़ी आईपीएल में भी चेन्नई, मुंबई और गुजरात लायंस के लिए खेल चुके है.