लॉरेंस बिश्नोई के इंटरव्यू के बाद एक्टिव हुई मुंबई पुलिस, Salman Khan की सुरक्षा की हो रही जांच

मुंबई : हाल ही में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कई सारे खुलासे किए हैं. उसने सलमान खान (Salman Khan) को खतरा होने के बाद भी कबूल की है और कहा है कि या तो वह माफी मांग ले या फिर परिणाम भुगतने को तैयार रहें. यह जानकारी सामने आने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा को लेकर अपना रिव्यू शुरू कर दिया है. अगर कोई खतरा नजर आता है तो एक्टर की सुरक्षा को बढ़ाया जाएगा.

सलमान खान को दी गई धमकी के सवाल में लॉरेंस बिश्नोई ने बताया था कि हिरण को मारने के मामले को लेकर हमारा समाज सलमान खान से नाराज है या तो वह लोगों से आकर माफी मांग ले नहीं तो उन्हें ठोस जवाब दिया जाएगा.

गैंगस्टर ने यह भी कहा कि एक्टर ने अब तक हमारे समाज से माफी नहीं मांगी है और मेरे मन में बचपन से गुस्सा भरा हुआ है कभी ना कभी हम उनकी ईगो को तोड़ देंगे. उसने कहा कि एक्टर को हमारे देवता के मंदिर में आकर माफी मांग ली होगी. हमारे समाज के लोगों को पैसे ऑफर किए थे लेकिन हम शोहरत के लिए नहीं बल्कि मकसद के लिए उसे मार देंगे.

बता दें कि पिछले साल अगस्त में मुंबई पुलिस की ओर से सलमान खान के self-protection के लिए गन लाइसेंस जारी किया गया था. इसके अलावा नवंबर में महाराष्ट्र सरकार की ओर से उन्हें वाई प्लस सुरक्षा भी दी गई है और हर समय उनके पास चार सशस्त्र सुरक्षाकर्मी मौजूद रहते हैं.