Rajasthan High Court: राजस्थान हाईकोर्ट से मुनेश गुर्जर को मिली राहत, निलंबन को रद्द करने के दिए आदेश

राजस्थानः राजस्थान हाईकोर्ट से मुनेश गुर्जर को एक बार फिर से राहत की सांस मिली है. मुनेश के पुन निलंबित करने के मामले में हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए निलंबन के मामले में रोक के आदेश दिए है. कोर्ट ने राज्य सरकार द्वारा निलंबन को रद्द करने के आदेश जारी किए. हाई कोर्ट के जस्टिस अनूप दंड ने आदेश जारी किए हैं. 

इसके साथ ही कोर्ट ने प्रारंभिक जांच को पुन करने के लिए आदेश दिए है. जस्टिस अनूप कुमार ढंढ की एकल पीठ ने आदेश दिए. मुनेश गुर्जर की ओर से एडवोकेट विज्ञान शाह ने पैरवी की. और एक बार फिर से हाईकोर्ट ने मामले में निलंबन के आदेश पर रोक लगाते हुए पुन जांच के आदेश दिए है. 

वही मुनेश गुर्जर मध्य वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची है जहां उन्हें यह खुशखबरी मिली है. हाईकोर्ट के आदेश पर खुशी जताते हुए मुनेश ने कहा कि एक बार फिर से सत्य की जीत हुई है. लगातार दूसरी बार मुनेश गुर्जर को हाईकोर्ट से राहत मिली है

आपको बता दें कि मेयर मुनेश गुर्जर के पति सुशील गुर्जर को पट्टे की एवज में रिश्वत मांगने के जुर्म में एसीबी ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया था. जिसको लेकर राज्य सरकार ने मेयर मुनेश गुर्जर को निलंबित कर दिया था. लेकिन हाई कोर्ट ने राज्य सरकार के निलंबन आदेश पर रोक लगा दी.