Oscar 2023 में बजा Naatu Naatu का डंका, लाइव परफॉमेंस में जमकर झूमी जनता

मुंबई : राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) के गाने नाटू नाटू ने ऑस्कर अवॉर्ड 2023 में धमाल मचा दिया है और बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का खिताब अपने नाम किया है. अवॉर्ड जीतने के साथ इस गाने का स्टेज परफॉर्मेंस भी हुआ जिसे सिंगर राहुल सिप्लीगंज और काल भैरव ने गाया और स्टेज पर जबरदस्त डांस भी हुआ. वहां मौजूद सभी लोग इसकी धुन पर नाचते हुए दिखाई दिए और स्टैंडिंग ओविएशन भी दिया.

ट्विटर पर कई सारी वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें पूरा स्टेडियम इस गाने पर झूमता हुआ दिखाई दे रहा है और एसएस राजामौली भी परफॉर्म करने वालों को चीयर अप करते दिखाई दिए. परफॉर्मेंस के बारे में दीपिका पादुकोण ने अनाउंसमेंट की और वह उसे चीयर करती हुई नजर आई.

Here's the energetic performance of "Naatu Naatu" from #RRR at the #Oscars. https://t.co/ndiKiHeOT5 pic.twitter.com/Lf2nP826c4

— Variety (@Variety) March 13, 2023

फिल्म में गाने को बहुत ही बेहतरीन सीन के दौरान परफॉर्म किया गया है. जहां दो क्रांतिकारी अपने शानदार डांस से अंग्रेजों को घुटने टेकने पर मजबूर कर देते हैं. अमेरिका में फिल्म के रिलीज होने के बाद यह गाना सेंसेशन बन चुका है और लोग उसे बहुत पसंद कर रहे हैं. इसे अब तक कई सारे अवॉर्ड मिल चुके हैं.