Nagaur News: चुनाव ड्यूटी में जा रहे जवानों के साथ भीषण सड़क हादसा, 6 जवानों की मौत, 1 गंभीर रूप से घायल

राजस्थानः नागौर में भीषण सड़क हादसा हुआ. जहां पुलिस की कार और ट्रक में भीषण भिड़ंत हो गयी. हादसे में 6 जवानों की मौत हो गयी है. जबकि 1 जवान घायल हो गये है. तेज रफ्तार कार की ट्रक से टक्कर के बाद परखच्चे उड़ गए. बता दें कि चुनावी ड्यूटी में अपनी सेवा देने के लिए जवान जा रहे थे उसी दौरान बीच रास्ते में हादसा हो गया. कणुता गांव के पास हादसा हुआ है. 

दरअसल चुनावी ड्यूटी में जा रहे जवानों के साथ ये हादसा हुआ. जवानों से भरी पुलिस की गाड़ी और टाटा 407 के बीच भीषण टक्कर हो गयी. नागौर से चूरू जिले में प्रवेश के बाद कणुता गांव के पास ये हादसा हुआ है. जिसमें 6 जवानों की मौत जबकि 1 गंभीर रूप से घायल हो गये है. एक ASI, एक हैड कांस्टेबल समेत 4 जवानों की दर्दनाक मौत हुई. घायलों को नागौर रेफर कर दिया गया है सभी जवान खींवसर थाने के बताये जा रहे है. 

बता दें कि चुनावी दौर के बीच अधिकतर कर्मचारी चुनावी रण को सफल बनाने में अपनी सेवाएं दे रहे है. इसके तहत सैकड़ों कर्मचारी तैयारियों में लगे हुए हैं. ताकि की किसी भी प्रकार की चूक ना हो. इस कड़ी में आज ये जवान ड्यूटी पर जा रहे थे बताया जा रहा है. कि नागौर से चूरू जिले में प्रवेश के बाद कणुता गांव के पास ये हादसा हुआ है. एक ASI, एक हैड कांस्टेबल व 4 जवानों की दर्दनाक मौत हुई.