Nagaur News: 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, लम्बे समय से फरार चल रहा था हत्या का आरोपी; पहले 12 आरोपी पकड़े जा चुके

नागौर: जिले की भावंडा थाना पुलिस ने हत्या के एक मामले में दो साल से फरार चल रहे 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि 2 अक्टूबर 2021 को भावंडा रहने वाले शिवराम  जाट की ओर एक रिपोर्ट दी गई थी. 

इसमें बताया था कि एक अक्टूबर की रात उनके बेटे सोनू को रात 9 बजे माणकपुर चौराहा के पास कमरे में बैठा था. तब धर्मकांटा मालिक राजू, जयपाल, महिपाल, रामलाल  और उसका भाई सभी बैठे थे. तब तीन चार गाड़ियों में सवार हो 20 से 25 लोग आए उनके हाथ में लोहे के सरिए और लाठियां थी. वहां आते ही उन्होंने सोनू पर हमला बोल दिया और उसका किडनैप कर कैंपर गाड़ी में ले गए. बदमाशों ने सोनू के साथ जमकर मारपीट की. इसके बाद उसे मरा हुआ समझकर सभी भाग निकले. सोनू के पास 18 हजार रुपए, दो सोने की अंगूठियां, गाड़ी की चाबी सभी लूट कर भाग गए. जानकारी मिलने पर सोनू को खींवसर के अस्पताल ले गए, वो लहुलुहान हालत में था. जहां से उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया. जहां उसकी मौत हो गई. 

   

पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी रखा था:
दरअसल, सोनू ने दिनेश मुंडेल को साढ़े तीन लाख रुपए दिए थे, जिसको लेकर उनके बीच पहले झगड़ा और कहासुनी हुई थी. इसको लेकर सोनू के साथ गंभीर मारपीट की गई, जिससे उसकी मौत हो गई. मामले में पुलिस ने पहले दस आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन आरोपी दिनेश लम्बे समय से फरार चल रहा था, जिस पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी रखा था. आखिर में पुलिस ने  दिनेश  जाट को गिरफ्तार कर लिया.