Nagaur News: 8 साल की मासूम से नाबालिग रिश्तेदार ने पोर्न वीडियो दिखाकर किया रेप, पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

नागौर: जिले में 8 साल की मासूम के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. पोर्न वीडियो दिखाकर नाबालिक रेप किया गया. बच्ची के साथ उसी के करीबी नाबालिग रिश्तेदार ने रेप की घटना को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार रविवार की शाम को रिश्तेदार पीड़ित बच्ची के घर आया हुआ था, मासूम की दादी और मां भी घर पर ही थीं.

वे दोनों बाहर वाले कमरे में बैठी थीं. बच्ची, उसका 5 साल का भाई और नाबालिग रिश्तेदार घर के अंदर वाले कमरे में थे. दादी और मां ने सोचा कि तीनों खेल रहे हैं. रिश्तेदार ने पहले बच्ची को मोबाइल में पोर्न वीडियो दिखाया. इसके बाद छोटे भाई को कुछ रुपए देकर बाहर भेज दिया. इसके बाद बच्ची के साथ रेप किया. बच्ची चिल्लाई तो उसका मुंह बंद कर दिया. इसके बाद आरोपी रिश्तेदार वहां से भाग निकला. 

सदर थाना पुलिस ने बताया कि बच्ची की हालत बिगड़ी तो मां और दादी ने संभाला. उन्हें लगा कि चोट लग गई. बच्ची को तुरंत निजी अस्पताल ले गए. जहां इलाज के बाद डॉक्टरों ने परिजनों को बताया कि बच्ची से रेप हुआ है. यह सुन परिजनों के होश उड़ गए. मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद एसपी राममूर्ति जोशी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची का मेडिकल करवाया. 

बच्ची का घर आरोपी का ननिहाल: 
वहीं नाबालिग रिश्तेदार को डिटेन करने के लिए विशेष टीम लगाई, जिसने उसे दस्तयाब कर लिया. जानकारी अनुसार बच्ची का घर आरोपी का ननिहाल है. वह बच्ची का करीबी रिश्तेदार है. रिश्ते में वह बच्ची का चाचा लगता है. परिजनों का कहना है कि सपने में भी नहीं सोच सकते थे कि करीबी रिश्तेदार और वह भी नाबालिग ऐसी घिनौनी वारदात कर सकता है.