Nagaur News: सनकी पिता ने दो विवाहित बेटियों को सुलाया मौत की नींद, कुल्हाड़ी से वार कर की निर्मम हत्या; पत्नी और दोहिते को भी किया घायल

परबतसर(नागौर): परबतसर थाना क्षेत्र के दिलढाणी गांव में एक सनकी पिता ने अपनी दो विवाहित बेटियों को मौत की नींद सुला दिया. दोनों बेटियों की सोते समय कुल्हाड़ी से वार कर निर्मम हत्या कर दी. दोनों की मौके पर मौत हो गई. सूचना पर मंगलवार सुबह परबतसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. इधर, आरोपी ने पत्नी और दोहिते को भी कुल्हाड़ी के वार से घायल कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार पत्नी और दोहिते को गंभीर हालत में परबतसर चिकित्सालय से अजमेर रेफर किया गया. पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय मीरा व 20 वर्षीय रेखा की मौत हुई है. दोनों के ही सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया गया है. 50 वर्षीय पत्नी केसर तथा 7 वर्षीय प्रिंस गंभीर घायल हैं. कुल्हाड़ी से वार करने के बाद आरोपी पिता मन्नाराम गुर्जर सुनसान जगह नाले में जाकर बैठ गया जहां से पुलिस ने पकड़ लिया.

आरोपी मानसिक रूप से पागल बताया जा रहा:
आरोपी मानसिक रूप से पागल बताया जा रहा है. इधर, जानकारी लगने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण परबतसर चिकित्सालय के बाहर जमा हो गए हैं. परबतसर थानाधिकारी विनोदकुमार, मकराना डिप्टी रविराज सिंह व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गणेशाराम चौधरी भी मौके पर पहुंचे हैं. वहीं पुलिस ने बताया आज छोटी लड़की रेखा को मुकलावा देने वाले थे. मिली जानकारी के अनुसार मानाराम करीब दस साल से बेरोजगार है. करीब दस साल पहले तक वह गांव के नजदीक ही एक खदान में काम करता था. वहां पर हुए एक हादसे में उसके सिर मे चोट लगी थी. कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहने के बाद भी वह पूरी तरह से सही नहीं हुआ. उसके बाद काम छोड़ दिया और घर में ही रहने लगा था.