मेवाड़ की धरा पर बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भ्रष्टाचारियों को नहीं बख्शा जाएगा,उनके खिलाफ की जाएगी कार्रवाई

चित्तौड़गढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सोमवार मेवाड़ की धरा पर हैं, यहां उन्होंने  सांवलिया सेठ मंदिर पूजा अर्चना कर श्री सांवलिया जी का आशीर्वाद लिया. इसके बाद मेला ग्राउंड में 7000 करोड़ रुपये से ज्यादा की लागत वाली 9 विकास परियोजनाओं की सौगात दी. लोकार्पण और शिलान्यास समारोह को संबोधित करने से पहले पीएम मोदी ने सबसे पहले महात्मा गांधी को याद किया.

जिसके बाद रोड शो कर पीएम सभा स्थल पर पहुंच जहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए मेवाड़ के धार्मिक स्थलों की बात की और उन्हें नमन किया, मोदी के स्वागत में लोगों की भारी भीड़ को देखते हुए पीएम ने कहा कि ये पंडाल जरूर छोटा पड़ गया है, लेकिन मेरा का दिल बहुत बड़ा है. जिसमें आप सभी के लिए जगह है. आप सभी ने मुझे बता दिया है कि आप कांग्रेस को हटाएंगे और भाजपा को जिताएंगे.

अपराध में राजस्थान टॉप पर 
पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं बहुत दुखी मन से कह रहा हूं कि आज जब अपराध की बात आती है तो राजस्थान टॉप पर आता है. अराजकता, दंगे, पत्थरबाजी, महिला अत्याचार,  को लेकर राजस्थान बदनाम हो रहा है. मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने लोगों से झूठ बोलकर सरकार तो बना ली, लेकिन उसे ठीक से चला नहीं पा रही है. मोदी ने सीएम गहलोत पर निसाना साधते हुए कहा कि  गहलोत सोते-जागते और खाते-पीते सिर्फ कुर्सी बचाने में लगे रहे और आधी कांग्रेस उन्हें हटाने में.

अशोक गहलोत ने भी माना की प्रदेश में भाजपा बनाएगी सरकार
प्रधानमंत्री मोदी आगे बोले कि राजस्थान में सीएम ने भी यह मान लिया है कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने वाली है. गहलोत कह रह हैं कि भाजपा सरकार बने तो हमारी योजनाएं बंद ना की जाएं. पीएम ने कहा कि हम उनकी योजनाओं को बंद नहीं करेंगे, उनमें और सुधार करेंगे. लेकिन, मैं एक और बात की गारंटी देता हूं कि जिन लोगों ने प्रदेश में भ्रष्टाचार किया है, उन पर कार्रवाई भी की जाएगी. 

हर घर पहुंचेगा नल से जल
आज मैं राजस्थान कि जनता और गरीबों को  गारंटी देता हूं कि उनका घर  पक्का होगा. अब तक हमने चार करोड़ घर बना दिए हैं और जिनके नहीं बने हैं, उनका काम जारी है. जल्द ही उनको भी भी पक्की छत मिलेगी. जिनका घर अब तक नहीं बना है उन्हें बता देना कि मोदी ने पक्का घर बनाने की गारंटी की है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने हर घर में नल से जल पहुंचाने की गारंटी दी.