Nawazuddin Siddiqui पर लगा रेप का आरोप, पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की जिंदगी में विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. वह अपनी वाइफ के साथ पर्सनल जिंदगी में चल रही परेशानियों के चलते सुर्खियों में हैं. अब आलिया यानी उनकी वाइफ ने उन पर नया आरोप लगाया है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. 

नवाज की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रो-रोकर अपना दुखड़ा सुना रही हैं. उन्होंने कहा कि नवाज अपने बच्चों की कस्टडी चाहते हैं और 1 मां से उसके बच्चे को छीन कर यह बताना चाहते हैं कि मैं बहुत अच्छा बाप हूं. 

वीडियो पोस्ट करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा है एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश करता है अक्सर उसकी बेरहम मां मेरे बच्चों को नाजायज बोलती है और यह घटिया आदमी चुप रहता है. इसके खिलाफ में कल वरसोवा पुलिस स्टेशन में रेप की शिकायत दर्ज करवा कर आई हूं कुछ भी हो जाए इस बेरहम के हाथों अपने बच्चों को नहीं जाने दूंगी. 

वीडियो में आलिया ने यह भी बताया है कि वह आर्थिक तंगी से परेशान है और उनकी पोस्ट के सामने आने के बाद इस पर रिएक्शन का सिलसिला शुरू हो चुका है. एक यूजर ने लिखा कि अगर इतनी स्वाभिमानी होती तो अपना बोरिया बिस्तर उठा कर चलती बनती. दूसरे यूजर ने कहा कि उसके पीछे क्यों पड़ी हो छोड़ दो उसे. वहीं कुछ लोग उनसे कई तरह के सवाल करते नजर आए.