NEET रिजल्ट धांधली: IMA जूनियर डॉक्टर नेटवर्क ने की CBI जांच की मांग, 67 छात्रों के पूरे 720 नंबर पर उठे सवाल

नई दिल्लीः NEET यूजी के हाल ही में जारी हुए परिणाम के बाद से ही कथित तौर पर धांधली का आरोप है. परिणाम के बाद से ही इसको लेकर लगातार विरोध जारी है. परीक्षा में धांधली का आरोप लगाया जा रहा है. जिसको लेकर अब CBI जांच की मांग की जा रही है. IMA जूनियर डॉक्टर नेटवर्क ने मांग की है कि इसकी CBI जांच हो

नीट रिजल्ट को लेकर उठ रहे सवालों का जवाब देने के लिए एनटीए के डायरेक्टर जनरल सुबोध कुमार ने कहा कि अगर समिति को लगता है कि दोबारा परीक्षा होनी चाहिए, तो हम इसका आयोजन करेंगे. उन्होंने कहा कि हमारी कमेटी की बैठक हुई और उन्होंने केंद्रों और सीसीटीवी के सभी डिटेल्स देखी जिसमें  पता चला कि कुछ एग्जाम सेंटर्स पर समय की बर्बादी हुई ऐसे में मुआवजा देते गुए कुछ छात्रों के अंक बढ़ा दिए गए.

बता दें कि नीट परीक्षा के रिजल्ट को लेकर छात्र लगातार आरोप लगा रहे है कि परिणाम में कुछ गड़बड़झाला हुआ है. परीक्षा परिणाम में 67 विद्यार्थियों के 720 में से 720 नंबर आने पर मामला संदिग्ध हो गया है. ऐसे में इसके बाद से ही इसको लेकर विरोध किया जा रहा है. मेडिकल की पढ़ाई करने वाले शिक्षकों ने इसका सही परिणाम जारी करने की मांग उठाई है.