राहलु गांधी को लेकर नया विवाद, स्मृति ईरानी ने कहा- लोकसभा में फ्लाइंग किस देकर गए, महिलाओं का अपमान किया

नई दिल्ली: राहुल गांधी को लेकर नया विवाद शुरू हो गया है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर गंभीर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि अपना भाषण खत्म कर संसद से बाहर जाते समय राहुल गांधी ने महिला सांसदों को लक्ष्य करके फ्लाइंग किस के इशारे किए. अब इस मामले में बीजेपी स्पीकर से शिकायत करेगी. 

स्मृति ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने अभद्रता के इसारे किए. उन्होंने कहा कि राहुल सदन से जाते वक्त फ्लाइंग किस का इशारा कर के गए. स्मृति ने कहा कि राहुल ने सदन में अभद्रता का परिचय दिया और अभद्रता से जुड़े लक्षण दिखाए. उन्होंने कांग्रेस नेता पर महिलाओं के अपमान के भी आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि जिन्हें आज मुझसे पहले वक्तव्य देने का अधिकार दिया गया, वह फ्लाइंग किस देकर गए. इस तरह का आचरण देश के सदन में कभी नहीं देखा गया. ये किस खानदान के लक्षण हैं, यह देश देख रहा है.

 

वहीं स्मृति ईरानी ने कहा कि इनका इतिहास खून से सना है. जिन लोगों की हत्या हुई, वे इन लोगों को न्याय के कटघरे में नहीं ला सके. इसलिए मैं उनका जिक्र सदन में कर रही हूं. ये लोग चाहते हैं कि मणिपुर में चर्चा हो. हमारे नेताओं ने कहा कि हम चर्चा के लिए तैयार हैं. भागे ये, हम नहीं. भागने के पीछे कारण क्या, गृह मंत्री जब बोलने लगेंगे. ये लोग मौन साध लेंगे. 

राहुल गांधी ने विदेश में जाकर कहा कि पूरे देश में केरोसीन फैला:
स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी की देशभक्ति आज बताती हूं. देश के बाहर गए तो कहा कि हिंदुस्तानी सौहार्द की भूमिका में नहीं रहते, भाईचारे में विश्वास नहीं करते. देश में उथल-पुथल होगी, विपक्ष इसका कैसे इस्तेमाल कर सकता है, यह सोच रहा हूं. राहुल गांधी ने विदेश में जाकर कहा कि पूरे देश में केरोसीन फैला है. स्मृति ईरानी ने कहा, असम में दंगे हुए थे, हिंसा हुई थी. केंद्र और राज्य में कांग्रेस की सरकार थी. तब असम में कांग्रेस के नेता तरुण गोगोई ने बयान दिया था कि कांग्रेस की केंद्र सरकार कदम नहीं उठा रही. सेना नहीं भेज रही. 

राजस्थान के भीलवाड़ा में 14 साल की बेटी के साथ गैंगरेप किया गया:
उन्होंने कहा कि अभी हाल में राजस्थान के भीलवाड़ा में 14 साल की बेटी के साथ गैंगरेप किया गया. उसके बाद उसे काटा गया. फिर भट्टी में डाला गया. दो महिला सांसद वहां गई थीं. वहां बच्ची का एक हाथ भट्टी के बाहर छूट गया. न्याय की गुहार तब नहीं लगाई, जब बंगाल में 60 साल की महिला के साथ उसके नाती के सामने उसका रेप किया गया. इस पर आप एक शब्द नहीं बोले.