मिशन रानीगंज का नया रोमांचक मोशन पोस्टर हुआ आउट, अक्षय कुमार दिख रहे सबसे बड़े बचाव मिशन के लिए प्रतिबद्ध

मुंबई : पूजा एंटरटेनमेंट ने अपने दूसरे मोशन पोस्टर की रिलीज के साथ अपनी आगामी रेस्क्यू थ्रिलर 'मिशन रानीगंज' के लिए प्रत्याशा को बढ़ावा देना जारी रखा है. फिल्म, जिसने पहले ही अपने पोस्टर, टीज़र और चार्टबस्टर ट्रैक 'जलसा 2.0' से ध्यान खींच लिया है, एक एड्रेनालाईन-पंपिंग अनुभव का वादा करती है.

वास्तविक जीवन के नायक जसवंत गिल की भूमिका में अक्षय कुमार अभिनीत, 'मिशन रानीगंज' में कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, दिब्येंदु भट्टाचार्य मुकेश भट्ट, अक्षय वर्मा, इश्तियाक खान, दिनेश लांबा और वीरेंद्र सक्सेना सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की एक टोली शामिल है. जो कि बचाव मिशन टीम का सिर्फ आधा हिस्सा है. नया अनावरण किया गया मोशन पोस्टर न केवल फिल्म की एक रोमांचक झलक पेश करता है, बल्कि साहस और दृढ़ संकल्प के मूल विषय को भी प्रभावी ढंग से व्यक्त करता है.

6 अक्टूबर को होगी 'मिशन रानीगंज' रिलीज़: 

अपने रोमांचक मोशन पोस्टर के साथ, 'मिशन रानीगंज' ने दर्शकों, उद्योग के अंदरूनी सूत्रों और आलोचकों की उत्सुकता को सफलतापूर्वक बढ़ा दिया है. जैसे ही फिल्म अपने ट्रेलर लॉन्च के लिए तैयार हो रही है, इसे साल की सबसे उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है. ट्रेलर 25 सितंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. 'मिशन रानीगंज' मानवीय भावना और इंजीनियरिंग दिमाग के लचीलेपन और दृढ़ संकल्प को श्रद्धांजलि देता है. कोयला खदान आपदा और जसवन्त सिंह गिल के नेतृत्व में वीर बचाव दल पर आधारित यह फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.