Tiger 3 का नया पोस्टर हुआ जारी, कैटरीना कैफ 'इंटेंस' लुक में आई नज़र

मुंबई : कैटरीना कैफ ने आखिरकार आगामी फिल्म 'टाइगर 3' के लिए अपना पहला पोस्टर जारी कर दिया है. वह एक्शन थ्रिलर में सलमान खान अभिनीत टाइगर के साथ जोया की भूमिका निभा रही हैं. पोस्टर में कैटरीना को एक एक्शन सीक्वेंस के बीच में एक हाथ से रस्सी और दूसरे हाथ से बंदूक पकड़े हुए दिखाया गया है. इंस्टाग्राम पर अपने 'टाइगर 3' के पोस्टर को साझा करते हुए, कैटरीना ने लिखा कि, जो आग, आग से लड़े, वह जोया है. 

कैटरीना ने फिल्म के लिए खुद को चरम सीमा तक धकेलने के बारे में भी खुलकर बात की. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में जोया का किरदार निभाना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और मैंने हर फिल्म में खुद को परखा है. 'टाइगर 3' कोई अपवाद नहीं है. हम इस बार एक्शन दृश्यों को अगले स्तर पर ले जाना चाहते थे और मैंने फिल्म के लिए अपने शरीर को चरम सीमा तक धकेला है और लोग उसे देखेंगे. शारीरिक रूप से यह मेरी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म रही है.

'टाइगर 3' के बारे में: 

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, 'टाइगर 3' इस दिवाली हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी. कथित तौर पर, इसमें इमरान हाशमी भी एक प्रतिद्वंद्वी के रूप में हैं, लेकिन इसके बारे में कोई घोषणा नहीं की गई है. फिल्म में रेवती, रिद्धि डोगरा, विशाल जेठवा, कुमुद मिश्रा और रणवीर शौरी के भी अभिनय करने की बात कही जा रही है. शाहरुख खान भी 'टाइगर 3' में पठान के रूप में अतिथि भूमिका निभाएंगे.