टी-20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान, ये दिग्गज खिलाड़ी संभालेगा टीम की कमान

नई दिल्लीः 20-20 टी-20 वर्ल्ड कप 1 जून से शुरू होगा. जिसके लिए न्यूज़ीलैंड यानि कीवी टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए 15 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है. इसके बाद एक बार फिर से विलियमसन की टीम धुल उड़ाने वाली है. टूर्नामेंट के लिए केन विलियमसन को कमान सौंपी गई है. तो आइये जानते है क्या है पूरी टीम. 

टीम में अगर नजर डाले प्लेयर्स पर. तो केन विलियमसन टीम की कमान संभालते नजर आएंगे. डेवोन कॉनवे, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र के अलावा ट्रेंट बोल्ट, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी और टीम साउदी जैसे घातक गेंदबाज को शामिल किया गया है.  

टी20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूज़ीलैंड का स्क्वॉडः
विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, ट्रेंट बोल्ट, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे,लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, डेरिल मिचेल, जेम्स नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र, मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी और टीम साउदी. 

बता दें कि आईसीसी ने टीमों के एलान की डेलाइन 1 मई रखी है. लेकिन न्यूज़ीलैंड ने उससे पहले 29 अप्रैल को ही टीम का एलान कर दिया. 

टूर्नामेंट की शुरुआत 1 जून से होग जो अमेरिका और कैरेबियाई देशों में खेला जाएगा. लेकिन न्यूज़ीलैंड अपने अभियान की शुरुआत 7 जून से करेगी. टूर्नामेंट में कीवी टीम पहला मुकाबला गुयाना में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी.