शिव को लेकर निमृत ने कहा कुछ ऐसा, फैंस बोल उठे- प्यार हो रहा है

मुंबई: सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) की हर जगह चर्चा हो रही है. इन दिनों शो दर्शकों का दोगुना मनोरंजन कर रहा है. जैसा कि यह शो का 14वां हफ्ता चल रहा है, ऐसे में मौजूद कंटेस्टेंट्स के परिवार के एक-एक सदस्य ने घर में एंट्री की, जिससे शो का माहौल पूरी तरह बदल गया है और एक हफ्ते के लिए घर सिर्फ और सिर्फ मौज मस्ती और खुशियों में तब्दील हो गया.

इसी बीच बीते एपिसोड की एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) शिव ठाकरे(Shiv Thakare) को लेकर ऐसा कुछ कहती नजर आ रहीं हैं, जिसे सुन फैंस समझ बैठे हैं कि निमृत को शिव से प्यार हो रहा है.

हाल ही में निमृत के पिता सुरपाल सिंह (Nimrit Kaur Ahluwalia Father) घर में आए थे और उन्होंने एक्ट्रेस को मंडली से हटकर गेम खेलने की नसीहत दी, हालांकि निमृत उनसे ही लड़ बैठी. इसके बाद निमृत के पिता शिव ठाकरे (Shiv Thakare) से बात करते हैं और कहते हैं कि अब निमृत और मंडली को अकेले गेम खेलने की जरूरत है. शिव उनकी बात से सहमति जताते हैं. 

वहीं इसके बाद निमृत साजिद(Sajid Khan) से पूछती हैं कि क्या उन्होंने कभी ऐसा कुछ कहा है या उनके अंदाज से ऐसा लगा हो कि वह साजिद या फिर मंडली को धोखा देंगी? साजिद इस पर हामी भरते हैं और कहते हैं कि ये गेम है, सब अपने लिए खेल रहे हो, फिर साजिद पूछते हैं कि क्या वह कभी शिव को धोखा नहीं देंगी. अगर ट्रॉफी या शिव में से किसी को एक चुनना हो तो क्या वह ट्रॉफी नहीं चुनेंगी. निमृत जवाब में कहती हैं कि अगर उन्हें शिव या ट्रॉफी में से किसी एक चुनना होगा तो वह शिव को चुनेंगी.

निमृत का यह जवाब सुन साजिद शॉक हो जाते हैं, यही नहीं बाहर दर्शक भी निमृत की बात सुन हैरान हो गए हैं और वहीं कुछ लोग तो मान बैठे हैं कि एक्ट्रेस को शिव से प्यार हो गया है. ट्विटर पर भी ShivRit ट्रेंड कर रहा है.