घर से बाहर आते ही निमृत ने शेयर किया वीडियो, कहा- ये तो बस शुरुआत

मुंबई: बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) को फिनाले से कुछ दिन पहले ही घर से बेघर कर दिया गया. निमृत के एविक्शन से एक तरफ जहां कुछ लोग बहुत खुश हैं, वहीं उनके फैंस के तो दिल टूट गए हैं. फैंस का मानना है कि निमृत टॉप 5 में रहना डिजर्व करती थीं.

जैसा कि निमृत कौर की बिग बॉस की जर्नी यही खत्म हो चुकी है, ऐसे में बिग बॉस के इस सीजन को उसके टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल चुके हैं. अर्चना गौतम, शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे बिग बॉस 16 के टॉप 5 कंटेंस्टेंट्स हैं.

फिनाले के कुछ दिन पहले हुए अपने एविक्शन से निमृत भी काफी दुखी थी, उन्होंने बिग बॉस हाउस से बाहर आते ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया और फैंस का शुक्रिया अदा किया, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ये तो बस एक शुरुआत है.

दरअसल एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने फैंस के लिए कुछ शब्द कह रहीं हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए निमृत ने कैप्शन में लिखा, "इस पूरी जर्नी में प्यार और समर्थन के लिए सभी फैंस का धन्यवाद और जैसा कि मैंने कहा कि यह तो बस एक शुरुआत है."

वहीं वीडियो में निमृत कह रहीं हैं, "मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं और मैं बहुत ही फ्री महसूस कर रही हूं. मुझे सिर्फ खुद पर ही नहीं बल्कि आप लोगों पर ही गर्व हैं. मैं सच में आपसे यह कहना चाहती हूं कि यह जर्नी आप लोगों के बिना पूरी नहीं हो सकती थी."

देखें पूरा वीडियो -