Rajasthan Politics: राजस्थान में कोई बाड़ेबंदी नहीं, पार्लियामेंट्री बोर्ड करेगा तय, बोले प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी

जयपुरः राजस्थान में बहुमत के बाद से ही सियासी सरगर्मी बढ़ गयी है. नेता सहित आम जनता के मन में एक सवाल है कि प्रदेश का मुख्यमंत्री कौन होगा. इसी बीच विधायकों को लेकर  भी बाडेबंदी के कयास लगाये जा रहे है. जिसको लेकर अब बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कोई बाड़ेबंदी नहीं है. सभी विधायक अपने क्षेत्र में हैं.  विधायक दल की बैठक तय होते ही विधायक जयपुर आएंगे. 

इसी बीच विधायक ललित मीणा को लेकर भी सीपी जोशी ने कहा कि सभी विधायक अपने क्षेत्र में है. पर्यवेक्षक नियुक्त होते ही विधायक दल की बैठक होगी. सीएम को लेकर निर्णय विधायक दल की बैठक के बाद होगा. सब कुछ पार्लियामेंट्री बोर्ड को तय करना है. 

वहीं प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान में कोई बाड़ेबंदी नहीं. बीजेपी के कार्यकर्ता को कौन रोक सकता ? पर्यवेक्षक की नियुक्ति के बाद विधायक दल की बैठक होगी. पार्लियामेंट्री बोर्ड सीएम का नाम तय करेगा. राजेंद्र राठौड़ ने भी कहा किसी भी विधायक की बाड़ेबंदी नहीं है. 

आपको बता दें कि राजस्थान में चुनाव परिणाम के बाद से ही सियासी मंथन जारी है. प्रदेश का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा. इसको लेकर लगातार बैठक का दौर जारी है. बीजेपी ने बहुमत का आंकड़ा पार करते हुए प्रदेश में 115 सीटों पर विजय हासिल की है. जबकि कांग्रेस ने 69 सीट और अन्य ने 15 सीट पर जीत दर्ज की.