सुखजिंदर सिंह रंधावा बोले- राजस्‍थान मंत्रिमंडल में फेरबदल का अभी कोई विचार नहीं

जयपुर: कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने शनिवार को कहा कि अगर सभी ओर से मांग आती है तो राज्‍य मंत्रिमंडल में फेरबदल किया जा सकता है लेकिन फिलहाल ऐसी कोई योजना नहीं है. रंधावा ने यहां विधानसभा अध्‍यक्ष डॉ सीपी जोशी से मुलाकात के बाद यह बात कही.

राज्‍य मंत्रिमंडल में फेरबदल के सवाल पर उन्होंने मीडिया से कहा किअगर सभी कहेंगे तो (मंत्रिमंडल में फेरबदल) करेंगे, लेकिन मेरे ख्याल में अभी हमारा ऐसा कोई विचार नहीं है. इससे पहले रंधावा ने यहां मंत्रियों के साथ अलग-अलग बैठकें कीं. उन्‍होंने कहा कि वह मंत्रियों से फीडबैक ले रहे हैं और उनसे पार्टी संगठन को मजबूत करने को कह रहे हैं. रंधावा ने कहा कि मैंने मंत्रियों से कहा है कि केवल ऐसा ही नहीं होना चाहिए कि आप सरकार के लिए काम कर रहे हो. आपको साथ-साथ संगठन के लिए भी काम करना चाह‍िए. 

उन्होंने कहा क‍ि चुनाव में जाते हैं तो संगठन व सरकार दोनों की बात होती है इसलिए वह मंत्रियों से संगठन को मजबूत करने के ल‍िए बात कर रहे हैं. उल्‍लेखनीय है कि रंधावा से पहले, पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सचिन पायलट ने भी यहां विधानसभा अध्यक्ष जोशी से मुलाकात की. पायलट ने इस मुलाकात को अनौपचारिक बताया. वहीं रंधावा ने कहा कि डॉ. जोशी से उनके पुराने संबंध हैं और वह कांग्रेस चलते फ‍िरते 'इंसाइक्लोपीडिया' हैं जिन्‍हें हरेक कार्यकर्ता की जानकारी है. सोर्स- भाषा