किसी के जाने से नहीं पड़ता किसी को कोई फर्क, हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस से जाने पर इस खिलाड़ी ने तोड़ी चुप्पी

नई दिल्लीः हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे. खिलाड़ी की मुंबई इंडियंस में वापसी हो गयी है. इससे पहले वह गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे. लेकिन अब यह ऑलराउंडर मुंबई इंडियंस की जर्सी में दिखेगा. इसके बाद से ही खिलाड़ी का जाना गुजरात का टीम के लिए झटका माना जा रहा था. जिसे कई लोग टीम की हार का कारण तो कई लोग टीम के लिए धक्का बात रहे थे. 

इसी बीच अब जब इसको लेकर गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी मोहम्मद शमी से सवाल किया गया जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में मोहम्मद शमी नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में मोहम्मद शमी से पूछा जाता हैं कि हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस से जाने के बाद कितना फर्क पड़ेगा? जिसपर जवाब देते हुए कहते है कि किसी के जाने से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता. 

बता दें कि हार्दिक पांड्या का मुबंई इंडियंस में शामिल होना गुजरात टाइटंस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. हार्दिक पांड्या की जगह युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को गुजरात टाइटंस ने अपना कप्तान बनाया है. आईपीएल 2024 सीजन में शुभमन गिल गुजरात टाइटंस की अगुवाई करते नजर आएंगे.