बिग बॉस 16 के घर से इस हफ्ते एक नहीं बल्कि तीन सदस्य होंगे बाहर

मुंबई: बिग बॉस 16(Bigg Boss 16) दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है, जैसा कि यह पूरा हफ्ता बिग बॉस के दर्शकों के साथ ही घरवालों के लिए भी बेहद स्पेशल है, क्योंकि इस हफ्ते बिग बॉस 16 के घर में कंटेस्टेंट के घरवाले उनसे मिलने आए हैं, ऐसे में यह वीक इमोशनल होने के साथ ही काफी मजेदार भी रहा. 

घर में सभी कंटेंस्टेंट्स के घरवाले आ चुके हैं और कंटेंस्टेंट्स को गेम को लेकर नसीहत दे चुके हैं. फैमिली वीक खत्म होने वाला है, और अब इस हफ्ते का एलिमिनेशन किया जाएगा. एलिमिनेशन को लेकर जो खबर आई है, वो थोड़ा शॉकिंग है.

जानकारी हो कि इस हफ्ते की नॉमिनेशन की प्रक्रिया के आधार पर श्रीजिता डे, निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टेन और सुंबुल तौकीर खान इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे. वहीं नॉमिनेशन टास्क के दौरान बिग बॉस प्राइज मनी का जबरदस्त ट्विस्ट लेकर आए थे, जिसमें घरवालों को 20 लाख रुपये प्राइज मनी भी वापस मिल गई थी.

एलिमिनेशन को लेकर जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक बिग बॉस 16 में इस हफ्ते ट्रिपल एविक्शन होने वाला है. पहले कहा जा रहा था कि निमृत कौर अहलूवालिया की शो से छुट्टी होने वाली है. हालांकि, अब जो खबर सामने आई है उसके मुताबिक श्रीजिता डे घर से बेघर होंगी. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि साजिद खान और अब्दु रोजिक भी घर को अलविदा कहेंगे. अब्दु अपने वर्क कमिटमेंट की वजह से घर से विदा लेंगे, वहीं साजिद भी बीच में ही बिग बॉस के सफर को खत्म कर रहें हैं.