अब Priya Ahuja ने Asit Modi पर लगाए आरोप, कही ये बातें

मुंबई : टेलीविजन का चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah chashmah) पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो से जुड़े सितारे एक के बाद एक मेकर्स पर तरह तरह के आरोप लगा रहे हैं. जेनिफर मिस्त्री ने असित मोदी और शो से जुड़े दो अन्य लोगों के खिलाफ हरासमेंट और उनके साथ किए गए बर्ताव को लेकर आरोप लगाए थे. इसके बाद मोनिका भदोरिया ने भी अपनी बातें रखी थी और अब शो की रीटा रिपोर्टर का नाम भी जुड़ गया है.

सिद्धार्थ कन्नन को दिए गए इंटरव्यू में प्रीत रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस प्रिया आहूजा ने कई खुलासे करते हुए शो के मेकर्स पर आरोप लगाए हैं. बता दें कि प्रिया के पति मालव शो के एक डायरेक्टर रह चुके हैं और उन पर ये आरोप लगाया था कि उन्होंने प्रिया के शूट को पहले कर लिया था. इसी के साथ दोनों के कई घंटे वैनिटी वैन में गुजरने की बातें भी सामने आई थी और कहा गया था कि इनकी वजह से शूट लेट होता है.

इस बारे में प्रिया ने कहा कि जब मालव के साथ उनकी शादी हुई तो धीरे-धीरे उनके किरदार को शो में कम कर दिया गया. इसी के साथ वो अंडर पेड भी थी लेकिन उन्होंने किसी को कुछ कहा नहीं क्योंकि उन्हें यह कहा जाता कि वह डायरेक्टर की पत्नी हैं. 

मालव ने भी ये बताया था कि उन्होंने कभी भी असित मोदी को यह नहीं कहा कि प्रिया को किसी रोल में डाला जाए, जबकि अगर कहीं रीटा रिपोर्टर की जरूरत होती थी तो भी उन्हें काम करने के लिए नहीं लिया जाता था.