अब हॉलीवुड में धमाल मचाएंगे Sanjay Leela Bhansali, इस एजेंसी से मिलाया हाथ

मुंबई : हिंदी फिल्म इंडस्ट्री दुनिया भर की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे चर्चित है और यहां पर हर भाषा में फिल्मों का निर्माण होता है जो दर्शकों को बहुत पसंद आती है. यहां पर कई सारी फिल्में बनने के बावजूद हॉलीवुड फिल्में भी रिलीज होती है और अगर कलाकारों को इन फिल्मों में काम करने का मौका मिलता है तो वह इसे बिल्कुल भी नहीं गंवाना चाहते हैं. इसी बीच अब खबर आ रही है कि फेमस फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

पिछले दो दशक से वह अपनी शानदार फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं और अब बताया जा रहा है कि उन्होंने एक हॉलीवुड एजेंसी के साथ डील साइन कर ली है. जानकारी के मुताबिक उन्होंने विलियम मोरिस एंडेवर को ज्वाइन किया है. ये एक बहुत बड़ी और फेमस कंपनी है और कहीं सितारों को उसके साथ काम करते हुए देखा जा चुका है.

इंटरनेशनल लेवल पर संजय लीला भंसाली के प्रोजेक्ट को दिखाया जाना कोई बड़ी बात नहीं है. इससे पहले उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी बर्लिन फेस्टिवल में और देवदास कान्स में कमाल दिखा चुकी है. उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपनी आने वाली वेब सीरीज हीरा मंडी को लेकर चर्चा में हैं.