अब किस मुंह से बीजेपी को मना करूं, पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह को भरत रत्न मिलने पर जयंत चौधरी ने जाहिर की खुशी

नई दिल्लीः पीएम मोदी ने आज बड़ा ऐलान करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह, पूर्व पीएम नरसिम्हा राव और वैज्ञानिक एमएस स्वामीनाथन को भारत रत्न देने की घोषणा की. जिसपर अब आरएलड़ी प्रमुख जयंत चौधरी ने तारीफ करते हुए किसान नेता रहे चौधरी चरण सिंह भारत रत्न देने के सरकार के फैसले पर खुशी जताई है.

इसपर उन्होंने कहा किस मुंह से बीजेपी को इंकार करूं?' उन्होंने कहा मेरे लिए भावुक और यादगार पल है. भारत के राष्ट्रपति और विशेष रूप से पीएम मोदी को धन्यवाद देता हूं. देश की भावना इस फैसले से जुड़ी है. इससे पता चलता है कि पीएम मोदी देश की भावना को बखूबी समझते हैं. पीएम मोदी ने अजीत सिंह जी का सपना साकार कर दिया. 

मोदी जी ने साबित किया है कि वे देश की मूलभावना को समझते हैं. जो आजतक पूर्व की सरकार नहीं कर पाई वे फैसला नरेंद्र मोदी ने लिया है. गठबंधन और सीटों की बात नहीं आज का फैसला पीढ़ी दर पीढ़ी याद रहेगा. 

बता दें कि आज केंद्र सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह, पूर्व पीएम नरसिम्हा राव और वैज्ञानिक एमएस स्वामीनाथन को को भारत रत्न देने का ऐलान किया है. जिसकी जानकारी खुद पीएम मोदी ने खुद एक्स पर ट्वीट कर दी है. पीएम मोदी ने पोस्ट करते हुए कहा, हमारी सरकार का यह सौभाग्य है कि देश के पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह जी को भारत रत्न से सम्मानित किया जा रहा है. यह सम्मान देश के लिए उनके अतुलनीय योगदान को समर्पित है.