Noida: छात्रा की अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर किया वायरल, मुकदमा दर्ज

नोएडा: नोएडा में सेक्टर-113 थाना क्षेत्र में एक छात्र द्वारा एक छात्रा के अश्लील वीडियो और तस्वीर को कथित रूप से सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है. थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार ने बताया कि सेक्टर 74 की सुपरटेक केपटाउन सोसायटी की एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गलगोटिया यूनिवर्सिटी से एमसीए की पढ़ाई कर रही उसकी छोटी बहन जब कक्षा दसवीं में थी तब उसकी दोस्ती निश्चय जादौन नामक युवक से हुई थी .

कुमार ने शिकायतकर्ता के हवाला से बताया कि निश्चय की गलत हरकतों से आजिज आकर उसकी बहन ने उससे किनारा कर लिया, लेकिन वह उसके साथ लगातार गलत व्यवहार करता रहा तथा उसके साथ अश्लील हरकत करता रहा. शिकायतकर्ता का आरोप है कि निश्चय ने उसकी बहन को धमकी दी कि अगर वह उसके साथ दोस्ती नहीं रखेगी तो वह उसकी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा.

कुमार ने बताया कि पीड़िता के अनुसार आरोपी ने 25 अप्रैल को उसकी बहन के अश्लील वीडियो और फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. शिकायतकर्ता का कहना है कि आरोपी की हरकत के चलते उसकी बहन ने कॉलेज जाना बंद कर दिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. सोर्स- भाषा