OnePlus ओपन फोल्डेबल स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, 2 कलर ऑप्शन में होगा उपलब्ध

नई दिल्ली : वनप्लस जल्द ही अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. अफवाहें बताती हैं कि कंपनी को 2023 की तीसरी तिमाही में वनप्लस ओपन स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है. अफवाह मिल पहले ही फोन के बारे में कुछ विवरण दे चुकी है. अब, एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वनप्लस ओपन दो अलग-अलग रंग विकल्पों में आने की संभावना है. वनप्लस ओपन नए लॉन्च किए गए गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा. सैमसंग ने जुलाई में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट और 12 जीबी रैम के साथ फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च किया था.

वनप्लस ओपन फोल्डेबल स्मार्टफोन वॉयेज ब्लैक और एमराल्ड एक्लिप्स कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. इसके अलावा, टिपस्टर ने आगामी स्मार्टफोन के बारे में कोई अन्य जानकारी साझा नहीं की है. वनप्लस ओपन स्मार्टफोन में 6.3 इंच का AMOLED बाहरी पैनल हो सकता है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने की संभावना है. इस बीच, स्मार्टफोन की आंतरिक फोल्डेबल स्क्रीन में 7.8-इंच AMOLED पैनल होने की अफवाह है जो 2K रिज़ॉल्यूशन का समर्थन कर सकता है.

चीन में हुआ लॉन्च: 

फोल्डेबल स्मार्टफोन के स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है और इसमें 16 जीबी रैम होगी. वनप्लस ओपन में 256GB स्टोरेज की पेशकश करने की अफवाह है और इसमें 4800mAh की बैटरी यूनिट हो सकती है. स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करने की संभावना है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने हाल ही में अपने घरेलू मैदान पर वनप्लस ऐस 2 प्रो लॉन्च किया है. नवीनतम "फ्लैगशिप किलर" को अन्य बाजारों के लिए वनप्लस 12 के रूप में पुनः ब्रांडेड किए जाने की उम्मीद है. वनप्लस ऐस 2 प्रो अब चीन में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है.

फीचर्स: 

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की BOE Q9+ लचीली OLED स्क्रीन है जो 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ और 1600 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करती है. वनप्लस ऐस 2 प्रो का डिस्प्ले रेन वॉटर टच फीचर से भी लैस है जो बारिश में भी स्मार्टफोन का उपयोग करने की अनुमति देता है. वनप्लस ऐस 2 प्रो स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित होता है, जो 24 जीबी रैम और 1 टीबी स्टोरेज के साथ आता है. स्मार्टफोन में 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप (OIS के साथ) और 16MP सेल्फी कैमरा है. ऐस 2 प्रो में 5,000mAh की बैटरी यूनिट भी है जो 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.