OnePlus Pad Go 6 अक्टूबर को होगा लॉन्च, जानिए अपेक्षित फीचर्स, स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : वनप्लस 6 अक्टूबर, 2023 को अपना दूसरा एंड्रॉइड टैबलेट, वनप्लस पैड गो लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. कंपनी ने पहले टैबलेट के डिजाइन को टीज़ था और पुष्टि की थी कि यह ट्विन मिंट रंग विकल्प में उपलब्ध होगा. शुरुआत में वनप्लस पैड गो को जनवरी 2024 में अन्य नए वनप्लस उत्पादों के साथ वैश्विक स्तर पर पेश किए जाने की उम्मीद थी. हालांकि, हाल ही में एक घोषणा में, वनप्लस ने पुष्टि की कि वह आगामी पैड गो को पहले लॉन्च करेगा, जिसे विशेष रूप से अगले महीने भारत में लॉन्च किया जाएगा. 

वनप्लस पैड गो के अपेक्षित फीचर्स: 

वनप्लस पैड गो में क्वाड स्पीकर और डॉल्बी एटमॉस ऑडियो सपोर्ट होने की पुष्टि की गई है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह उपयोगकर्ताओं को सिनेमाई ध्वनि अनुभव प्रदान करेगा. पहले यह पुष्टि की गई थी कि टैबलेट में 2.4K रिज़ॉल्यूशन और 7:5 आस्पेक्ट रेशियो वाला 11.35 इंच का डिस्प्ले होगा. वनप्लस पैड गो के टीज़र से मैट मेटल और ग्लॉसी फिनिश के साथ दो-टोन हरे रियर डिज़ाइन का पता चलता है. टैबलेट में वनप्लस पैड के समान घुमावदार किनारे और कैमरा लेआउट भी होगा. टीज़र तस्वीर के अनुसार पैड गो ट्विन मिंट रंग विकल्प में उपलब्ध होगा और उम्मीद है कि यह सिंगल रियर कैमरा और चार स्पीकर से लैस होगा.

वनप्लस पैड गो के अपेक्षित स्पेसिफिकेशन: 

वनप्लस पैड गो UFS 2.2 तकनीक के साथ 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरिएंट के साथ आ सकता है. लीक में 128GB स्टोरेज विकल्प उपलब्ध होने की संभावना का भी संकेत दिया गया है. इसमें मीडियाटेक हेलियो G99 सिस्टम-ऑन-चिप (SoC) द्वारा संचालित होना शामिल है. इसके रियर और फ्रंट-फेसिंग दोनों कैमरों के लिए 8-मेगापिक्सल सेंसर की सुविधा होने की उम्मीद है. इसके अतिरिक्त, टैबलेट एक मजबूत 8,000mAh बैटरी से लैस होने की संभावना है जिसमें यूएसबी 2.0 टाइप-सी पोर्ट शामिल है.