OnePlus लाएगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, नाम का ट्वीट कर किया खुलासा

नई दिल्ली : वनप्लस अगले महीने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. अफवाहें बताती हैं कि कंपनी 29 अगस्त को न्यूयॉर्क में एक फिजिकल लॉन्च इवेंट में स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. अब वनप्लस ने अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन के नाम का खुलासा कर दिया है.

वनप्लस ने ट्विटर पर अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन के नाम का खुलासा किया. कंपनी ने ट्वीट किया, जब दूसरे फोल्ड होते हैं तो हम खुलते हैं. इससे पुष्टि होती है कि वनप्लस के आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन को 'वनप्लस ओपन' कहा जाएगा. हाल ही में एक ऑनलाइन लीक से पता चला है कि आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन पिछले साल लॉन्च हुए ओप्पो फाइंड एन2 स्मार्टफोन के डिजाइन को दोहराएगा. 

2 रंगो में होगा उपलब्ध: 

इसके अलावा, यह उल्लेख किया गया था कि फोल्डेबल स्मार्टफोन में संभावित रूप से 3x ऑप्टिकल ज़ूम से लैस पेरिस्कोप कैमरा हो सकता है. लीक से यह भी पता चला है कि वनप्लस का फोल्डेबल फोन काले और हरे रंग के दो रंगों में उपलब्ध हो सकता है.

वनप्लस ओपन के फीचर्स: 

डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की संभावना है, और ऐसी अटकलें हैं कि ज़ूम क्षमताओं को महत्वपूर्ण रूप से बढ़ाने के लिए इसमें पेरिस्कोप लेंस शामिल हो सकता है. उपयोगकर्ता की सुविधा को और बढ़ाने के लिए, लीक में त्वरित अनलॉकिंग के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की उपस्थिति का सुझाव दिया गया है. अफवाह है कि स्मार्टफोन का डिस्प्ले आधुनिक पंच-होल कैमरा डिज़ाइन को अपनाएगा, जो एक शानदार देखने के अनुभव का वादा करता है.

वनप्लस ओपन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 13 होने की है संभावना: 

हुड के तहत, वनप्लस ओपन को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा संचालित किए जाने की उम्मीद है, जो मजबूत प्रदर्शन सुनिश्चित करेगा. सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, यह वनप्लस के अनुकूलित ऑक्सीजनओएस फोल्ड इंटरफेस के साथ एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने की उम्मीद है, जो एक सहज और कुशल उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करता है.