राम मंदिर निर्माण के उपलक्ष्य में पंकज शाह का भव्य गीत "आयो अयोध्या में राम" हुआ लॉन्च

मुम्बई: 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के अवसर पर मुम्बई के स्टार प्रीव्यू थिएटर में एक भव्य गीत "आयो अयोध्या में राम" बॉस स्टूडियो, मुलुंड द्वारा लॉन्च किया गया जहाँ इस अद्भुत वीडियो के निर्माता पंकज शाह सहित सभी कलाकार और पूरी टीम उपस्थित रही. इस राम भजन के वीडियो में दिवाक्षा जिनाभाई और लक्ष्य शर्मा ने अद्भुत अभिनय किया है. काफी भव्य रूप से फिल्माए गए इस सॉन्ग के निर्देशक जावेद सनदी हैं. 

इस भक्तिमय गीत के कोरियोग्राफर लक्ष्य शर्मा हैं जिन्होंने कत्थक डांस से सभी को प्रभावित किया है. गाने के कम्पोज़र प्रणय शेट्ये, गायक रोमी और प्रेरणा सहेतिया हैं. 
गाने की स्पेशल स्क्रीनिंग पर कई अतिथि भी हाजिर रहे जिन्होंने गीत की खूब प्रशंसा की. एक्ट्रेस श्वेता खंडूरी, बीरबल के रोल से विख्यात हुए एक्टर विशाल कोटियान और एक्ट्रेस श्रुति श्रीवास्तव भी उपस्थित रहीं.

बिग बॉस 15 फेम और अकबर बीरबल शो में बीरबल की भूमिका निभाकर मशहूर हुए ऎक्टर विशाल कोटियान ने बॉस स्टूडियो और पंकज शाह को इतने सुंदर गीत के लिए ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि वीडियो के डायरेक्टर जावेद उनके गहरे दोस्त हैं और मैं उन्हें भी बधाई देता हूँ कि उन्होंने इतना प्यारा गीत डायरेक्ट किया है. इसमे लक्ष्य ने जिस तरह कत्थक डांस किया है वह अद्भुत है. यह एक ग्रैंड लेवल का फ़िल्म सॉन्ग प्रतीत हो रहा है. 

अपने इस गीत को लेकर बेहद उत्साहित पंकज शाह ने बताया कि हम अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के उपलक्ष्य में एक गीत अपनी कम्पनी से निकालना चाहते थे. बहुत कम समय मे सब कुछ अच्छा होता गया. मैंने ही इस गीत के शब्द लिखे, फिर डायरेक्टर जावेद जी से मुलाकात हुई, उन्होंने इसे इतनी शिद्दत से फिल्माया है कि गाना सभी को पसंद आ रहा है. रोमी और प्रेरणा ने इसमे अपनी आवाज़ का जादू दिखाया है तो लक्ष्य  शर्मा और दिवाक्षा ने अभिनय और डांस गजब का किया है. लक्ष्य ने गीत की बेहतरीन कोरियोग्राफी भी की है. सिर्फ एक दिन में यह गीत शूट किया गया है हालांकि सॉन्ग देखकर किसी को भी लगेगा कि गीत की शूटिंग में कम से कम 3 दिन लगा होगा.

जेएस मीडिया हाउस द्वारा इसका प्रोडक्शन डिज़ाइन किया गया है जबकि फोटोग्राफी के डायरेक्टर कृष्णा परला हैं. इस गाने में सभी डांसर्स स्पंदन के हैं जिन्होंने गजब के नृत्य से गीत को बार बार देखने लायक बना दिया है.