पैपराजी ने sidharth Kiara को कहा भैया भाभी, कपल ने दिया जबरदस्त रिएक्शन

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड के चर्चित कपल में से एक हैं और कुछ दिनों पहले ही दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं और मीडिया इन्हें जब भी देखती है फोटो और वीडियो बनाने के लिए घेर लेती है. हाल ही में इन दोनों को एयरपोर्ट पर एक साथ देखा गया जहां इस कपल को कैमरे में कैद करने के लिए पैपराजी बेताब दिखाई दी और कुछ ऐसी बात बोल दी जिससे कपल मुस्कुराने लगा.

सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और कियारा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल नजर आ रही है. इस वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि सिद्धार्थ और उनकी पत्नी एयरपोर्ट पर पहुंचते हैं और दोनों की फोटो क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर उनके पीछे पड़ जाते हैं और बार-बार कहने पर दोनों कलाकार फोटो क्लिक करवाने के लिए पलटते हैं. फोटोग्राफर उन्हें भैया भाभी कह कर बुलाते हैं यह सुनकर सिद्धार्थ और कियारा हंसने लगते हैं.

कपल का यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर इस पर कमेंट आने के सिलसिले भी शुरू हो चुके हैं. एक यूजर ने लिखा भैया भाभी रॉक्स, दूसरे ने लिखा सीड कियारा, एक ने कहा कितनी प्यारी जोड़ी है इसके अलावा और भी कई कमेंट वीडियो पर आ रहे हैं.