Kangana Ranaut से पैपराजी को लगता है डर, सुनकर एक्ट्रेस ने दिया मजेदार जवाब

मुंबई : कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हमेशा ही अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं और मामला कोई भी हो कभी भी चुप नहीं बैठती हैं और अपना पक्ष सभी के सामने रखती हैं. उनके इस अवतार की वजह से कई लोग उनसे डरते भी हैं और हाल ही में खुद पैपराजी ने एक्ट्रेस के सामने यह कहा कि उन्हें उनसे डर लगता है जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने कमाल का रिएक्शन दिया है.

मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची थी जहां उन्होंने बताया कि वह हरिद्वार जा रही हैं उन्होंने कहा कि वैसे तो आपने पूछा नहीं लेकिन मैं ही बता देती हूं कि मैं सज धज के गंगा आरती करने के लिए जा रही हूं आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मैं केदारनाथ जा रही हूं.

इस बात पर मीडिया पर्सन ने कहा कि मैम आपसे बात करने में डर लगता है इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि लगना ही चाहिए अगर आप समझदार है तो बिल्कुल लगना चाहिए यह कहकर वह हल्दी और एयरपोर्ट के अंदर चली गई.

कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही चंद्रमुखी 2 में नजर आने वाली हैं. यह हॉरर कॉमेडी मूवी है, इसके साथ वो इमरजेंसी में नजर आने वाली है जो उन्होंने खुद डायरेक्ट की है और इसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस के पास मणिकर्णिका रिटर्न और सीता जैसी फिल्में भी मौजूद है.