सगाई करने जा रहे हैं Parineeti Chopra और Raghav Chadha, दिल्ली में होगा फंक्शन

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के रिलेशनशिप की खबरें लगातार सामने आ रही है. रिलेशन में होने की खबरें अब शादी और सगाई तक जा पहुंची है, हाल ही में खबर सामने आई है उसके मुताबिक कपल इस हफ्ते दिल्ली में सगाई करने जा रहा है जिसमें करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे.

आ जा रहा है कि 5 अप्रैल के बाद यह दोनों कभी भी सगाई कर सकते हैं जिसका इवेंट दिल्ली में आयोजित किया जाएगा कि राघव चड्ढा दिल्ली में रहते हैं वहीं परिणीति भी इन दोनों दिल्ली में है. खुद राघव उन्हें रिसीव करने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे और इस दौरान एड्रेस को ब्लैक कलर के आउटफिट में देखा गया था.

परिणीति और राघव की सगाई में इंडस्ट्री से उनके कुछ खास दोस्त शामिल होने वाले हैं. इसमें उनकी बहन प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी का नाम भी शामिल है. हालांकि, इस बारे में अब तक परिवार की ओर से कोई भी पुष्टि नहीं की गई है.

इस बीच परिणीति को अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए देखा गया है जिसके कैप्शन में उन्होंने चश्मिश लिखा है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों ने उनसे सवाल पूछना शुरू कर दिए हैं कि क्या यह नाम उन्हें राघव ने दिया है. व्हाइट हाईनेक, ब्लैक ट्राउजर और ब्लू क्रॉप शर्ट में एक्ट्रेस का ये लुक कमाल का है. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही चमकीला और कैप्सूल गिल में नजर आएंगी.