Parineeti Chopra और Raghav Chadha के रिश्ते कर लगी मुहर, AAP सांसद ने दी जानकारी

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) पिछले कुछ दिनों से लगातार आप सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) के साथ अपने रिलेशनशिप के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों को साथ में स्पॉट किया गया था. उसी के बाद से इनके अफेयर और शादी करने की चर्चा की जा रही है. हालांकि इस बारे में अभी दोनों की ओर से कोई भी अनाउंसमेंट नहीं किया गया है.

इसी बीच आम आदमी पार्टी के नेता और सांसद संजीव अरोड़ा ने परिणीति और राघव के फोटो का एक कोलाज शेयर करते हुए इनके रिश्ते पर मुहर लगा दी है. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा मैं राघव और परिणीति को दिल से बधाई देना चाहता हूं. उनके एक होने पर ढेर सारी खुशियां और आशीर्वाद मिले मेरी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं. रिट्वीट के सामने आने के बाद इस पर जमकर रिएक्शन किए जा रहे हैं.

कुछ दिनों पहले जब राघव और परिणीति को एक साथ रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था उसके बाद से उनके अफेयर की चर्चा चल रही थी और जब इस मामले में सांसद से सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था राजनीति के सवाल करें परिणीति के नहीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों का रोका जल्द ही हो सकता है क्योंकि परिवार भी इनके रिश्ते से खुश है. दावा इस बात का भी किया जा रहा है कि दोनों परिवारों के बीच शादी को लेकर चर्चा चल रही है. हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि फिलहाल दोनों शादी नहीं करने वाले हैं क्योंकि ये अपने अपने काम में व्यस्त हैं.