पश्मीना रोशन अपनी दूसरी फिल्म में टाइगर श्रॉफ-सारा अली खान के साथ आएंगी नज़र, जानिए डिटेल्स

मुंबई : एक महीने से अधिक समय हो गया है जब अफवाहें पहली बार सामने आईं कि पश्मीना रोशन को अपना दूसरा प्रोजेक्ट मिल गया है, जिसमें टाइगर श्रॉफ होंगे. हालाँकि फिल्म के बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया गया था, लेकिन अब हमें विशेष रूप से पता चला है कि इसका नाम 'हीरो नंबर 1' है और यह दो नायिकाओं वाली फिल्म होगी, जिसमें सारा अली खान भी होंगी.

फिल्म के बारे में: 

सूचना के मुताबिक "प्रोजेक्ट में सारा और पश्मीना टाइगर के साथ प्रमुख महिलाओं के रूप में हैं, और पश्मीना उनकी प्राथमिक प्रेमिका की भूमिका निभाएंगी," उन्होंने बताया कि यह फिल्म विज्ञान के स्पर्श के साथ, एक्शन-ड्रामा शैली से संबंधित है. इसके अलावा, जबकि नाम से अन्यथा पता चल सकता है, आगे पता चला है कि 'हीरो नंबर 1', गोविंदा अभिनीत मूल क्लासिक का ना तो रीमेक है और ना ही सीक्वल.

जगन शक्ति द्वारा निर्देशित यह फिल्म, जिन्होंने पहले मिशन मंगल का निर्देशन किया था, उसकी अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है. हालांकि शूटिंग जनवरी 2024 में लंदन में शुरू होगी, टाइगर ने पहले ही एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर ली है, और सारा और पश्मीना अगले साल ही उनके साथ जुड़ेंगी, सूचना के मुताबिक यह वाशु भगनानी के साथ टाइगर का अंतिम प्रोजेक्ट हो सकता है. टाइगर ने भगनानी के प्रोडक्शन के साथ तीन फिल्मों का करार किया था और 'गणपत' और 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद 'हीरो नंबर 1' उनका तीसरा सहयोग है.