भारत में Pathaan के लिए 20 जनवरी से कराई जा सकेगी अग्रिम बुकिंग

मुंबई: शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ की अग्रिम बुकिंग उसके (फिल्म के) प्रदर्शन की तिथि से पांच दिन पूर्व 20 जनवरी से शुरू हो जाएगी. फिल्म निर्माण कंपनी ‘यश राज फिल्म्स’ (वाईआरएफ) ने यह जानकारी दी.

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने भी अहम किरदार निभाया है. वाईआरएफ में वितरण विभाग के उपाध्यक्ष रोहन मल्होत्रा ने एक बयान में कहा कि  भारत में ‘पठान’ के हिंदी, तमिल और तेलुगु में सामान्य 2डी संस्करण और हिंदी में आईमैक्स, 4डीएक्स, डी बॉक्स और आइस जैसे प्रीमियम संस्करणों के लिए 20 जनवरी से बुकिंग शुरू हो जाएगी. 

भारत की एक बड़ी फ्रेंचाइजी में शामिल हो रहे:
उन्होंने कहा कि ‘वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स’ की चौथी फिल्म को रिलीज करने के लिए वाईआरएफ बहुत उत्साहित है, जिसमें सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भारत की एक बड़ी फ्रेंचाइजी में शामिल हो रहे हैं.

तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज किया जाएगा:
वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के तहत रिलीज की गई फिल्मों में सलमान खान एवं कैटरीना कैफ अभिनीत ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ तथा ऋतिक रोशन अभिनीत ‘वार’ जैसी फिल्में शामिल हैं. ‘टाइगर’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी. सलमान ‘पठान’ में भी अतिथि भूमिका में नजर आएंगे. पठान’ 25 जनवरी को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. सोर्स-भाषा