पठान के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थिएयर में घुस कर की जमकर तोड़फोड़

मुंबई: शाहरुख खान(SRK) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म "पठान"(Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर एक तरह जहां फैंस काफी एक्साइटेड हैं वहीं दूसरी ओर फिल्म को लेकर देशभर में जबरदस्त बवाल मचा हुआ है.

दरअसल फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस गाने में दीपिका के भगवा बिकिनी पहनने को लेकर विवाद शुरू हुआ था, और अभी भी यह खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. हालांकि सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की शिकायत के बाद फिल्म में कई बदलाव किए गए.

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पठान को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ता थिएटर में जमकर तोड़फोड़ करते नजर आ रहें हैं, यह वीडियो अहमदाबाद का है.

दरअसल अहमदाबाद में बुधवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थिएयर में घुस कर जमकर तोड़फोड़ की साथ ही फिल्म पठान के पोस्टर भी फाड़ डाले, पठान फिल्म के रिलीज को लेकर बजरंग दल पूरे देश में पठान फिल्म का विरोध कर रहा है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और विरोध प्रदर्शन करे रहे सभी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया.

एक तरह जहां फिल्म को फैंस द्वारा बेहद पसंद किए जाने की उम्मीद की जा रही है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों द्वारा इसे नफरतों का भी सामना करना पड़ेगा, ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि लव और हेट के बीच फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.