पठान की एडवांस बुकिंग हुई शुरू, धड़ल्ले से बिक रही टिकट

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की मच अवेटेड फिल्म "पठान"(Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में धमाका करने को तैयार है, दर्शक बड़ी ही बेसब्री से 25 जनवरी का इंतजार कर रहें हैं. बता दें कि ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म के लिए दोगुना एक्साइटेड हो गए हैं. 

वहीं इस फिल्म को लेकर इतना क्रेज इसलिए भी है क्योंकि किंग खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. फिल्म के गानों और ट्रेलर को इतनी धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली है कि उसी से फिल्म के हिट होने का अंदाजा लगाया जा सकता है. हालांकि अब फिल्म को लेकर आई ताजा रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. 

मालूम हो कि मेकर्स ने इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी 2023 से शुरू करने का ऐलान किया था, हालांकि ताजा जानकारी के मुताबिक खब फिल्म की एडवांस बुकिंग गुपचुप शुरू कर दी है. जी हां!! दिलचस्प बात तो यह है कि एडवांस बुकिंग शुरू होने के महज कुछ ही घंटों में फिल्म के 18 लाख टिकट्स भी बिक भी चुके हैं, जो अपने आप में बहुत बड़ी बात है.

फिल्म पठान की बात करें तो शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इसे डायरेक्ट किया है और यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में तहलका मचाने को तैयार है.