दुनियाभर में अभी भी बरकरार है पठान का जादू, 6 दिन में कमाएं इतने करोड़

मुंबई: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की पठान(Pathaan) 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, और बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है. बताते चलें कि पहले ही दिन फिल्म को लेकर फैंस में इतना क्रेज देखना को मिला कि इसके पहले शो के बाद ही एग्जीबिटर्स को 300 स्क्रीन बढ़ानी पड़ीं. वहीं लोगों की डिमांड पर मेकर्स ने फिल्म का मिडनाइट शो भी शुरू कर दिया.

फैंस का कहना है कि वे सिर्फ एक बार नहीं बल्कि तीन चार बार इस फिल्म को थिएटर में देखना पसंद करेंगे. हर तरफ सिर्फ पठान की गूंज है. शाहरुख की पठान की वजह से थियेटर्स का सूखापन खत्म हो गया है, हाउसफुल शो लग रहें हैं. फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो गए हैं और अब छठे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं, जो बहुत ही धमाकेदार है.

फिल्म ने छठे दिन शानदार कलेक्शन के साथ दुनियाभर में 600 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया. वहीं भारत में महज 6 दिन के अंदर 300 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है, और इस तरह पठान 300 करोड़ से ज्यादा नेट कमाई के साथ भारत की 11वीं फिल्म बन गई है.

वहीं हाल ही में फिल्म की टीम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा था, जिसमें पठान 2 को लेकर भी हिंट दिया गया, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठे हैं.