PCC चीफ गोविंद डोटासरा बोले, किसी को डरने की जरूरत नहीं, अगर कोई डरता है तो वह कांग्रेस छोड़कर जा सकता है

PCC चीफ गोविंद डोटासरा बोले, किसी को डरने की जरूरत नहीं, अगर कोई डरता है तो वह कांग्रेस छोड़कर जा सकता है

जयपुर:  राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस का शहीद स्मारक पर धरना जारी है. PCC चीफ गोविंद डोटासरा ने धरने को सम्बोधित करते हुए कहा कि किसी को डरने की जरूरत नहीं है. अगर कोई डरता है तो वह कांग्रेस छोड़कर जा सकता है. ऐसे लोग भाजपा में जाकर उनकी चप्पलें उठाना शुरू कर दे. अगर कांग्रेस के कार्यकर्ता का आज भी खून नहीं खोलता है तो कब खोलेगा? डोटासरा बलिदान होने को तैयार है, लेकिन डरेगा नहीं. सरकार में दम है तो झूठे मुकदमे दर्ज कर लो. मैं 60 साल का हो गया लेकिन ऐसा गया बीता राज नहीं देखा.

PCC चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा कि BJP के MP महात्मा गांधी नहीं बल्कि गोडसे की तारीफ करते है. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की फोटो BJP नेताओं के साथ नहीं आनी चाहिए. आप BJP नेताओं की तारीफ करने के लिए उपराष्ट्रपति नहीं बने है. आप पद की गरिमा को तार-तार मत करो. धनखड़ साहब आप भी कांग्रेस से ही निकले हो. राजस्थान में BJP का प्रचार करने आते है धनखड़ यह सहन नहीं होगा. 

धनखड़ जब उपराष्ट्रपति बने थे, तब अशोक गहलोत व हमने स्वागत किया था.धनखड़ कैसे नेता प्रतिपक्ष के लिए बोल सकते है ? हमे मजबूर न करे कि हम इस पद का सम्मान करना छोड़ दे. प्रदेश में ऐसी सरकार है जो लिखा हुआ भी ढंग से नहीं पढ़ सकती. राहुल पर टिप्पणी करने वालो को राजस्थान में घुसने नहीं देंगे. रवनीत सिंह बिट्टू अब राजस्थान आकर बताना, हम बताएंगे कौन आतंकी है? अगर राज्यसभा चुनाव से पहले बिट्टू बयान देते तो हम चुनाव में छठी का दूध याद दिला देते. 

PCC चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा कि घनश्याम तिवाड़ी ने हमारी योजना की तारीफ की थी, लेकिन अब तो तिवाड़ी के भी सुर बदल गए. हरियाणा, महाराष्ट्र सहित 4 राज्यों में BJP का सूपड़ा साफ होगा. आपको बता दें कि आज प्रदेश कांग्रेस द्वारा धरना दिया जा रहा है. यह धरना जयपुर के शहीद स्मारक पर दिया जा रहा है. राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के खिलाफ धरना दिया जा रहा है. इस मौके पर पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा और नेता प्रतिपक्ष टीकाराम जूली शामिल हुए.